Xiaomi ला रहा है दुनिया का सबसे दमदार स्मार्टफोन

Xiaomi ला रहा है दुनिया का सबसे दमदार स्मार्टफोन


चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Redmi के बारे में आप जरूर जानते होंगे यह एक बेहतरीन और किफायती कंपनी है रेडमी कंपनी ने पूरे भारत पर अपना वर्चस्व स्थापित कर लिया है इस कंपनी के स्मार्टफोन केवल भारत पर ही नहीं पूरी दुनिया पर बहुत अच्छा रिस्पॉन्स देती आई है रेडमी कंपनी अन्य दूसरी कंपनियों को टक्कर देती है।

Mi

दोस्तों आज हम आपको जिस स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं उसका नाम है Xiaomi Mi 8 Youth. यह स्मार्टफोन 29 नवंबर को लांच होने वाला है इसमें बजट कैटेगरी के हिसाब से सारी सुविधाएं उपलब्ध हैं तो आइए जान लेते हैं इसके स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में।

Mi

स्पेसिफिकेशन :-
इस स्मार्टफोन में 6.2 इंच की फुल एचडी डिस्पले दी गई है जिसका रेजोल्यूशन 1080 * 2280 पिक्सेल का है। बेहतर परफारमेंस के लिए इसमें ऑक्टा कोर प्रोसेसर भी दिया गया है इस स्मार्टफोन का एंड्रॉयड 8.0 ओरियो का ऑपरेटिंग सिस्टम है इस स्मार्टफोन में डाटा स्टोर करने के लिए 4GB रैम तथा 64GB का आंतरिक स्टोरेज किया गया है जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 256gb तक बढ़ा सकते हैं।

यदि हम कैमरा के बारे में बात करते इस स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल का तथा 5 मेगापिक्सल का डबल रियर बैक कैमरा दिया गया है तथा परफेक्ट सेल्फी के लिए 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है इस स्मार्टफोन में पावर देने के लिए 3350 एमएएच की लॉन्ग लास्टिक बैटरी गई है।

Mi

कीमत :-

यदि हम कीमत के बारे में बात करें तो इस स्मार्टफोन की कीमत ₹14890 है आप इस मोबाइल को ऑनलाइन अथवा ऑफलाइन दोनों माध्यम से खरीद सकेंगे।

Post a Comment

0 Comments